27.1 C
Bhubaneswar
June 21, 2024
Mantra

Bageshwar Balaji Mantra | बागेश्वराय वीर वीराय 108 मंत्र जाप

Om-Bageshwaraya

Credit the Video : radhe Krishna YouTube Channel

Bageshwar Balaji Mantra | बागेश्वराय वीर वीराय 108 मंत्र जाप: दोस्तों नमस्कार, आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से बागेश्वराय वीर वीराय मंत्र के बारे में बताने वाले हैं। यदि आप पूर्ण ध्यान लगाकर बागेश्वर बालाजी मंत्र का जाप करते हैं, तो इससे आपके आसपास का वातावरण को सकारात्मक बनाने के साथ साथ शांति और ऊर्जा की प्राप्ति होती है। माना जाता है कि नियमित रूप से ॐ बागेश्वराय का जाप करने से एकाग्रता और स्मरण शक्ति में वृद्धि होती है। नियमित तौर पर ॐ बागेश्वराय नमः का उच्चारण व जाप करने से तनाव और अनिद्रा जैसी समस्याओं से भी मुक्ति प्राप्त की जा सकती है। ॐ बागेश्वर नमः का उच्चारण करने से पेट व रक्तचाप से संबंधित समस्याओं में भी लाभ मिलता है। प्रतिदिन इस मंत्र का 108 श्रवण जरुर करे।

Bageshwar Balaji Mantra

Om Bageshwaraya VeerVeeraya Hum Fat Swaha

बागेश्वराय वीर वीराय 108 मंत्र जाप

ॐ बागेश्वराय वीर वीराय हूं फट स्वाहा

इसे भी पढ़े : समस्त कष्टों से मुक्ति के लिए ॐ कृष्णाय वासुदेवाय मंत्र

Disclaimer : Bhakti Bharat Ki / भक्ति भारत की (https://bhaktibharatki.com/) किसी की आस्था को ठेस पहुंचना नहीं चाहता। ऊपर पोस्ट में दिए गए उपाय, रचना और जानकारी को भिन्न – भिन्न लोगों की मान्यता और जानकारियों के अनुसार, और इंटरनेट पर मौजूदा जानकारियों को ध्यान पूर्वक पढ़कर, और शोधन कर लिखा गया है। यहां यह बताना जरूरी है कि Bhakti Bharat Ki / भक्ति भारत की (https://bhaktibharatki.com/) किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं करता। बागेश्वराय वीर वीराय मंत्र के उच्चारण, किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ, ज्योतिष अथवा पंड़ित की सलाह अवश्य लें। बागेश्वराय वीर वीराय मंत्र का उच्चारण करना या ना करना आपके विवेक पर निर्भर करता है।

इसे भी पढ़े : ओम का अर्थ, उत्पत्ति, महत्व, उच्चारण, जप करने का तरीका और चमत्कार

हमारे बारें में : आपको Bhakti Bharat Ki पर हार्दिक अभिनन्दन। दोस्तों नमस्कार, यहाँ पर आपको हर दिन भक्ति का वीडियो और लेख मिलेगी, जो आपके जीवन में अदुतीय बदलाव लाएगी। आप इस चैनल के माध्यम से ईश्वर के उपासना करना (जैसे कि पूजा, प्रार्थना, भजन), भगवान के प्रति भक्ति करना (जैसे कि ध्यान), गुरु के चरणों में शरण लेना (जैसे कि शरणागति), अच्छे काम करना, दूसरों की मदद करना, और अपने स्वभाव को सुधारकर, आत्मा को ऊंचाईयों तक पहुंचाना ए सब सिख सकते हैं। भक्ति भारत की एक आध्यात्मिक वेबसाइट, जिसको देखकर आप अपने मन को शुद्ध करके, अध्यात्मिक उन्नति के साथ, जीवन में शांति, समृद्धि, और संतुष्टि की भावना को प्राप्त कर सकते। आप इन सभी लेख से ईश्वर की दिव्य अनुभूति पा सकते हैं। तो बने रहिये हमारे साथ:

बैकलिंक : यदि आप ब्लॉगर हैं, अपनी वेबसाइट के लिए डू-फॉलों लिंक की तलाश में हैं, तो एक बार संपर्क जरूर करें। हमारा वाट्सएप नंबर हैं 9438098189.

विनम्र निवेदन : यदि कोई त्रुटि हो तो आप हमें यहाँ क्लिक करके E-mail (ई मेल) के माध्यम से भी सम्पर्क कर सकते हैं। धन्यवाद।

सोशल मीडिया : यदि आप भक्ति विषयों के बारे में प्रतिदिन कुछ ना कुछ जानना चाहते हैं, तो आपको Bhakti Bharat Ki संस्था के विभिन्न सोशल मीडिया खातों से जुड़ना चाहिए। इस ज्ञानवर्धक वेबसाइट को अपनें मित्रों के साथ अवश्य शेयर करें। उनके लिंक हैं:

Facebook
Instagram
YouTube

कुछ और महत्वपूर्ण लेख:

Om Damodaraya Vidmahe
Om Sarve Bhavantu Sukhinah
Rog Nashak Bishnu Mantra
Dayamaya Guru Karunamaya

Related posts

ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का अर्थ, लाभ, कल्याण और फायदे

bbkbbsr24

जय राधा माधव जय कुंज बिहारी | Jai Radha Madhav Jai Kunj Bihari | जय गोपी जन वल्लभ जय गिरिधर हरी

bbkbbsr24

Usnisa Vijaya Dharani | उष्णीश विजय धरणी सूत्र

bbkbbsr24