27.1 C
Bhubaneswar
June 21, 2024
Mantra

Shree Shivaya Namastubhyam | श्री शिवाय नमस्तुभ्यम्

Shee-Shivaya-Namastubhyam

Credit the Video : Bhakti YouTube Channel

Shree Shivaya Namastubhyam | श्री शिवाय नमस्तुभ्यम्: दोस्तों नमस्कार, आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से श्री शिवाय नमस्तुभ्यम् के के बारे में बताने वाले हैं। नित्यप्रति पूर्ण श्रद्धा एवं विश्वास से साक्षात् महादेव के प्रतिरूप श्रीशिवमहापुराण के दिव्य पावन मंत्र को जाप करने से समस्त रोग, शोक, पीड़ा, बाधा एवं विपत्ति का नाश होकर शिव चरणों में भक्ति दृढ़ होती है
प्रतिदिन इस मंत्र का 108 श्रवण करे।

Shri Shivay Namastubhyam

Shree Shivaya Namastubhyam

श्री शिवाय नमस्तुभ्यम्

Shri Shivay Namastubhyam

इसे भी पढ़े : समस्त कष्टों से मुक्ति के लिए ॐ कृष्णाय वासुदेवाय मंत्र

Disclaimer : Bhakti Bharat Ki / भक्ति भारत की (https://bhaktibharatki.com/) किसी की आस्था को ठेस पहुंचना नहीं चाहता। ऊपर पोस्ट में दिए गए उपाय, रचना और जानकारी को भिन्न – भिन्न लोगों की मान्यता और जानकारियों के अनुसार, और इंटरनेट पर मौजूदा जानकारियों को ध्यान पूर्वक पढ़कर, और शोधन कर लिखा गया है। यहां यह बताना जरूरी है कि Bhakti Bharat Ki / भक्ति भारत की (https://bhaktibharatki.com/) किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं करता। श्री शिवाय नमस्तुभ्यम् के उच्चारण, किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ, ज्योतिष अथवा पंड़ित की सलाह अवश्य लें। श्री शिवाय नमस्तुभ्यम् का उच्चारण करना या ना करना आपके विवेक पर निर्भर करता है।

इसे भी पढ़े : ओम का अर्थ, उत्पत्ति, महत्व, उच्चारण, जप करने का तरीका और चमत्कार

हमारे बारें में : आपको Bhakti Bharat Ki पर हार्दिक अभिनन्दन। दोस्तों नमस्कार, यहाँ पर आपको हर दिन भक्ति का वीडियो और लेख मिलेगी, जो आपके जीवन में अदुतीय बदलाव लाएगी। आप इस चैनल के माध्यम से ईश्वर के उपासना करना (जैसे कि पूजा, प्रार्थना, भजन), भगवान के प्रति भक्ति करना (जैसे कि ध्यान), गुरु के चरणों में शरण लेना (जैसे कि शरणागति), अच्छे काम करना, दूसरों की मदद करना, और अपने स्वभाव को सुधारकर, आत्मा को ऊंचाईयों तक पहुंचाना ए सब सिख सकते हैं। भक्ति भारत की एक आध्यात्मिक वेबसाइट, जिसको देखकर आप अपने मन को शुद्ध करके, अध्यात्मिक उन्नति के साथ, जीवन में शांति, समृद्धि, और संतुष्टि की भावना को प्राप्त कर सकते। आप इन सभी लेख से ईश्वर की दिव्य अनुभूति पा सकते हैं। तो बने रहिये हमारे साथ:

बैकलिंक : यदि आप ब्लॉगर हैं, अपनी वेबसाइट के लिए डू-फॉलों लिंक की तलाश में हैं, तो एक बार संपर्क जरूर करें। हमारा वाट्सएप नंबर हैं 9438098189.

विनम्र निवेदन : यदि कोई त्रुटि हो तो आप हमें यहाँ क्लिक करके E-mail (ई मेल) के माध्यम से भी सम्पर्क कर सकते हैं। धन्यवाद।

सोशल मीडिया : यदि आप भक्ति विषयों के बारे में प्रतिदिन कुछ ना कुछ जानना चाहते हैं, तो आपको Bhakti Bharat Ki संस्था के विभिन्न सोशल मीडिया खातों से जुड़ना चाहिए। इस ज्ञानवर्धक वेबसाइट को अपनें मित्रों के साथ अवश्य शेयर करें। उनके लिंक हैं:

Facebook
Instagram
YouTube

कुछ और महत्वपूर्ण लेख:

Om Damodaraya Vidmahe
Om Sarve Bhavantu Sukhinah
Rog Nashak Bishnu Mantra
Dayamaya Guru Karunamaya

Related posts

Shriman Narayan Narayan Hari Hari | श्रीमन नारायण नारायण हरी हरी | तेरी लीला सबसे न्यारी

bbkbbsr24

Panchakshari Mantra Lyrics in English – Bhakti Bharat Ki

bbkbbsr24

Amitayus Dharani Namo Ratna Trayaya | Amitayus Pure Land Rebirth Mantra

bbkbbsr24