31.1 C
Bhubaneswar
May 28, 2024
Mantra

Vedic switchword Ashwina | Ashweena | Heal Disease Energy | अश्वीना

Credit the Video : Bhakti YouTube Channel

Vedic switchword Ashwina | Ashweena | Heal Disease Energy | अश्वीना: दोस्तों नमस्कार, आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से वैदिक Switch word अश्वीना के के बारे में बताने वाले हैं। हिन्दू धर्म के प्रमुख 33 कोटी देवताओं में अश्विनी कुमारों का नाम भी है। अश्विनी देव से उत्पन्न होने के कारण इनका नाम अश्‍विनी कुमार रखा गया। इन्हें सूर्य का औरस पुत्र भी कहा जाता है। हिंदू पौराणिक कथा महाभारत में चिकित्सा के जुड़वां वैदिक देवता अश्विनी कुमार हैं। ये मूल रूप से चिकित्सक थे। इनकी स्तुति मात्र से कुमारियों को पति, वृद्धों को तारुण्य, अंधों को नेत्र तक मिल जाते हैं। कोविड या अन्य किसी भी छोटी बड़ी शारीरिक बीमारी के लिए कम से कम 21 दिन तक 108 बार इनका स्मरण करते हुए वैदिक Switch word अश्वीना के उच्चारण करें।

108 बार अश्वीना का उच्चारण करने से शरीर रोग मुक्त होता है। बस अपनी आँखें बंद करो। परमात्मा से जुड़ो और उनसे पूछो आपकी सहायता के लिए। इस वैदिक स्विच शब्द (Vedic Switch Word) से आपके शरीर को रोग मुक्त करने के लिए अश्वीना का उच्चारण करे।

Vedic switchword Ashwina

Ashweena

Heal Disease Energy

Ashwina

108 बार अश्वीना का उच्चारण

अश्वीना

इसे भी पढ़े : ओम का अर्थ, उत्पत्ति, महत्व, उच्चारण, जप करने का तरीका और चमत्कार

कृपया यह भी ध्यान रखें: इस वेबसाइट पर सारी जानकारी (भक्ति भारत की) केवल अच्छे विश्वास और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित किया गया है। इस वेबसाइट पर प्रकाशित पोस्ट अश्वीना के ऊपर दिए गए जानकारी की पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। इस वेबसाइट (भक्ति भारत की) पर मिलने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्रवाई करते हैं, वह पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर है। भक्ति भारत की हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में किसी भी नुकसान या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। हमारी वेबसाइट से, आप ऐसी बाहरी साइटों के हाइपरलिंक का अनुसरण करके अन्य वेबसाइटों पर जा सकते हैं। हालाँकि हम उपयोगी और नैतिक वेबसाइटों के लिए केवल गुणवत्तापूर्ण लिंक प्रदान करने का प्रयास करते हैं, लेकिन इन साइटों की सामग्री और प्रकृति पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है। अन्य वेबसाइटों के ये लिंक इन साइटों पर पाई जाने वाली सभी सामग्री के लिए अनुशंसा का संकेत नहीं देते हैं।

इसे भी पढ़े : समस्त कष्टों से मुक्ति के लिए ॐ कृष्णाय वासुदेवाय मंत्र

Disclaimer : Bhakti Bharat Ki / भक्ति भारत की (https://bhaktibharatki.com/) किसी की आस्था को ठेस पहुंचना नहीं चाहता। ऊपर पोस्ट में दिए गए उपाय, रचना और जानकारी को भिन्न – भिन्न लोगों की मान्यता और जानकारियों के अनुसार, और इंटरनेट पर मौजूदा जानकारियों को ध्यान पूर्वक पढ़कर, और शोधन कर लिखा गया है। यहां यह बताना जरूरी है कि (https://bhaktibharatki.com/) किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं करता। अश्वीना का अर्थ और महत्व को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ, ज्योतिष अथवा पंड़ित की सलाह अवश्य लें। अश्वीना का उच्चारण करना या ना करना आपके विवेक पर निर्भर करता है।

इसे भी पढ़े : सांस लेने और छोड़ने की क्रिया से मन स्थिर हो जाता है

 

 

Related posts

Ajam Nirvikalpam Nirakar Mekam | अजं निर्विकल्पं निराकार मेकं | गणपति मंत्र

bbkbbsr24

तेरा मंगल होय रे सबका मंगल | Tera Mangal Hoy Sabka Mangal | तेरा मंगल तेरा मंगल सबका मंगल होय रे

bbkbbsr24

Om Namo Bhagwate Vasudevay | ओम नमो भगवते वासुदेवाय | वासुदेवाय हरी वासुदेवाय

bbkbbsr24