30.1 C
Bhubaneswar
April 28, 2024
Bhajan

जय शंकर कैलाशपति शिव | Jai Shankar Kailashpati Shiv

Credit the Video: Sri Gurukripa Jyotish YouTube Channel

Jai Shankar Kailashpati Shiv

Jai Shankar Kailashpati Shiv
Pooran Brahma Sada Avinashi ॥

Ang Vibhuti Gale Mundmala,
Sheesh Jataa Jal Gang Bilasi ॥ 1 ॥

Chandrakala Mastak Par Sohe,
Teen Nayan Trailokya Vikashi ॥ 2 ॥

Kar Trishool Pahare Mrigchhala,
Sang Base Girija Nit Daasi ॥ 3 ॥

Brahamanand Karo Karuna Prabhu,
Bhav Bhanjan Bhaktan Sukhrashi ॥ 4 ॥

जय शंकर कैलाशपति शिव

जै शॅंकर कैलाशपति शिव
पूरण ब्रम्‍ह सदा अविनाशी ॥

अंग विभूति गले मुंडमाला
शीश जटा जल गंग बिलासी ॥ 1 ॥

चंद्रकला मस्तक पर सोहे
तीन नयन त्रैलोक्य विकाशी ॥ 2 ॥

कर त्रिशूल पहरे मृगच्छाला
संग बसे गिरिजा नित दासी ॥ 3 ॥

ब्रम्‍हानंद करो करुणा प्रभु
भव भंजन भक्तन सुखराशी ॥ 4 ॥

Disclaimer : Bhakti Bharat Ki / भक्ति भारत की (https://bhaktibharatki.com/) किसी की आस्था को ठेस पहुंचना नहीं चाहता। ऊपर पोस्ट में दिए गए उपाय, रचना और जानकारी को भिन्न – भिन्न लोगों की मान्यता और जानकारियों के अनुसार, और इंटरनेट पर मौजूदा जानकारियों को ध्यान पूर्वक पढ़कर, और शोधन कर लिखा गया है। यहां यह बताना जरूरी है कि (https://bhaktibharatki.com/) किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं करता। जय शंकर कैलाशपति शिव के उच्चारण, किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ, ज्योतिष अथवा पंड़ित की सलाह अवश्य लें। जय शंकर कैलाशपति शिव का उच्चारण करना या ना करना आपके विवेक पर निर्भर करता है।

हमारे बारें में : आपको Bhakti Bharat Ki पर हार्दिक अभिनन्दन। दोस्तों नमस्कार, यहाँ पर आपको हर दिन भक्ति का वीडियो और लेख मिलेगी, जो आपके जीवन में अदुतीय बदलाव लाएगी। आप इस चैनल के माध्यम से ईश्वर के उपासना करना (जैसे कि पूजा, प्रार्थना, भजन), भगवान के प्रति भक्ति करना (जैसे कि ध्यान), गुरु के चरणों में शरण लेना (जैसे कि शरणागति), अच्छे काम करना, दूसरों की मदद करना, और अपने स्वभाव को सुधारकर, आत्मा को ऊंचाईयों तक पहुंचाना ए सब सिख सकते हैं। भक्ति भारत की एक आध्यात्मिक वेबसाइट, जिसको देखकर आप अपने मन को शुद्ध करके, अध्यात्मिक उन्नति के साथ, जीवन में शांति, समृद्धि, और संतुष्टि की भावना को प्राप्त कर सकते। आप इन सभी लेख से ईश्वर की दिव्य अनुभूति पा सकते हैं। तो बने रहिये हमारे साथ:

बैकलिंक : यदि आप ब्लॉगर हैं, अपनी वेबसाइट के लिए डू-फॉलों लिंक की तलाश में हैं, तो एक बार संपर्क जरूर करें। हमारा वाट्सएप नंबर हैं 9438098189.

विनम्र निवेदन : यदि कोई त्रुटि हो तो आप हमें यहाँ क्लिक करके E-mail (ई मेल) के माध्यम से भी सम्पर्क कर सकते हैं। धन्यवाद।

सोशल मीडिया : यदि आप भक्ति विषयों के बारे में प्रतिदिन कुछ ना कुछ जानना चाहते हैं, तो आपको Bhakti Bharat Ki संस्था के विभिन्न सोशल मीडिया खातों से जुड़ना चाहिए। इस ज्ञानवर्धक वेबसाइट को अपनें मित्रों के साथ अवश्य शेयर करें। उनके लिंक हैं:

Facebook
Instagram
YouTube

कुछ और महत्वपूर्ण लेख:

Hari Sharanam
नित्य स्तुति और प्रार्थना
Om Damodaraya Vidmahe
Rog Nashak Bishnu Mantra
Dayamaya Guru Karunamaya

Related posts

Tere Mann Mein Ram Lyrics in English | तेरे मन में राम तन में राम रोम रोम में राम रे

bbkbbsr24

कैलाशपति संग लेके सती | Kailashpati Sang Leke Sati

bbkbbsr24

Ramayan Manka 108 | संक्षिप्त रामायण | रामायण मनका १०८

bbkbbsr24